Home » समाचार » निवेशक दरबार-4 9 नवंबर को जयपुर में

निवेशक दरबार-4 9 नवंबर को जयपुर में

म्यूचुअल फंड, टर्म प्लान, हेल्थ इंश्योरेंस, पर्सनल एक्सीडेंट प्लान, शेयर मार्केट एवं पोर्टफोलियो मैनेजमेंट सर्विस में देशभर में अग्रणी सोढ़ानी इन्वेस्टमेंट, जयपुर की ओर से शनिवार 9 नवम्बर को दोपहर 2 बजे से रात्रि 9 बजे तक होटल मेरियट में निवेशक दरबार-4 कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

निवेशक जागरूकता यानि फाइनेंशियल प्लानिंग को लेकर यह भारत की सबसे बड़ी फाइनेंशियल प्लानिंग की कांफ्रेंस है। राजस्थान के जयपुर शहर में पिछले तीन वर्षों से निरंतर हो रही सबसे बड़े निवेशक जागरूकता कार्यक्रम को बड़ी संख्या में निवेशक एवं निधि उत्सुकों ने सराहा है।

1992 से स्थापित सोढ़ानी इंवेस्टमेंट के संस्थापक एवं फाइनेंशियल डॉक्टर के नाम से विश्वविख्यात राजेश सोढ़ानी के संचालन में Sodhani Investments कई दशकों से निवेशकों के लिए वित्त सलाहकार सेवाएं प्रदान कर रही हैं। बेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के चलते संस्थापक राजेश सोढ़ानी को देश-विदेश के प्रतिष्ठित संस्थानों द्वारा कई सम्मानों से नवाजा जा चुका है।

दिग्गज देंगे बेहतर रिटर्न के टिप्स

निवेशक दरबार-4 समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व भारतीय ओपनर क्रिकेटर व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान होंगे। भारत के प्रमुख मोटिवेशनल स्पीकर जिगर पारेख, इंडियन शेयर मार्केट के यूथ ऑइकॉन संदीप सब्बरवाल, इंडिया की टॉप पॉवरफुल लेडी व एडलवाइज ग्रुप की सीईओ राधिका गुप्ता, एचडीएफसी म्युचुअल फंड के इंडिया ट्रेनिंग हैड किशन शर्मा, कोटक महिंद्रा म्यूचुअल फंड के बेस्ट फंड मैनेजर पंकज टिबरवाल, एक्सपर्ट इन क्लाइंट बेहबियर आईडीएफसी एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड के नवनीत बत्रा, मोतीलाल ओसवाल के एमडी व सीईओ आशीष सोमैया, व निपान एमएफ के फंड मैनेजर आशुतोष भार्गव, आदि वैल्थ क्रिएट करने, रुपए कमाने के गुर सिखाएंगे। साथ ही म्युचुअल फंड, शेयर मार्केट आदि विषयों के अनुरूप निवेशकों को उचित सलाह के लाभान्वित करेंगे।

READ  भारत की दूसरी खुफिया आंख रीसैट-2बीआर1 सैटेलाइट

रजिस्ट्रेशन कराके सुनहर अवसर का लाभ उठाएं मिस्टर सोढ़ानी ने बताया कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 1200 से भी अधिक लोगों ने अपना पंजीकरण करवाया है। बेहतर लाभ कमाने के लिए जल्द सोढ़ानी इंवेस्टमेंट, के द्वारा आयोजित निवेशक दरबार-4 कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन करवाएं। हर वर्ष निरंतर बढ़ती निवेशकों की संख्या ही कार्यक्रम की लोकप्रियता की पहचान है।

फाइनेंशियल प्लानिंग क्या है और इसके फायदे

जागरूक यूट्यूब चैनल