निवेशक दरबार 4 को देश भर के निवेशकों का अपार समर्थन

निवेशकों की वेल्थ क्रिएट करने एवं बेहतर निवेश के दम पर अधिक रिटर्न कमाने के गुर देने के लिए आयोजित कार्यक्रम “निवेशक दरबार 4” को निवेशकों का अपार समर्थन मिला। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 800 से भी अधिक लोग उपस्थिति थे। देश के विभिन्न राज्यों से निवेशक बेहतर रिटर्न के टिप्स लेने आए। इस दौरान फाइनेंसियल विशेषज्ञों ने उन्हें अधिक निवेश कमाने के गुर भी सिखाए।

मौका था म्यूचल फंड, टर्म प्लान, हेल्थ इंश्योरेंस, पर्सनल एक्सीडेंट प्लान, शेयर मारकेट व पोर्टफोलियो मैनेजमेंट सर्विस में देशभर में अग्रणी सोढानी इन्वेस्टमेंट, जयपुर की ओर से शनिवार को होटल मेरियट में हुए “निवेशक दरबार 4” कार्यक्रम का।

समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व भारतीय क्रिकेटर व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी चौथी बार लगातार निवेशकों को बेहतर रिटर्न के टिप्स देकर लाभ कमाने के लिए सोढानी इन्वेस्टमेंट के प्रमुख राजेश सोढानी का आभार व्यक्त करते हुए निरंतर सीखते रहने के साथ कड़ी मेहनत के बलबूते आगे बढ़ने पर जोर दिया। चेतन चौहान ने कहा कि जीवन के हर क्षेत्र में कोच व एडवाइजर के माध्यम से कार्य करने पर सफलता मिलना निश्चित है।

देश के प्रमुख मोटिवेशनल स्पीकर जिगर पारीक, आर्थिक विश्लेषक एवं नफा नुकसान के प्रबंधक निदेशक जय सिंह कोठारी जी, इंडियन शेयर मार्केट के यूथ आइकॉन संदीप सभरवाल, इंडिया की टॉप पॉवरफुल महिला व एडलवाइस ग्रुप की सीईओ राधिका गुप्ता, एचडीएफसी म्यूचल फंड के इंडिया ट्रेनिंग हेड किशन शर्मा, कोटक महिंद्र म्यूचल फंड के श्रेष्ठ फंड मैनेजर पंकज टिबरवाल, एक्सपर्ट इन क्लाइंट बिहेवियर आईडीएफसी एसेट मैनेजमेंट लिमिटेड के नवनीत बत्रा, मोतीलाल ओसवाल के एमडी व सीईओ आशीष सोमैया, निपान एमएफ के फंड मैनेजर आशुतोष भार्गव आदि ने बदलते ट्रेड, समय के साथ निवेश करके long-term में निवेश करके वेल्थ क्रिएट करने एवं अधिक रिटर्न कमाने के गुर सिखाए।